कोरोना पीएम केयर: भूषण कुमार ने डोनेट किए 11करोड़

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए जारी जंग में पीएम केयर फंड में 11 करोड़ की राशि डोनेट की है.

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1244135893834682369

मुंबई : देश में अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) के 1 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से इस संकट की घड़ी में गरीब और मजदूरों की मदद करने के लिए मदद की अपील की है. जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए आगे आए हैं. बीते शनिवार को ही अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में दान किया है. अब म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने भी राहत का हाथ बढ़ाया है.

भूषण कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 11 करोड़ डोनेट करने की सूचना देते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘आज, हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. इस समय यह बहुत जरूरी है कि सभी मदद करें. इसलिए मैं और टी सीरीज परिवार प्रधानमंत्री केयर फंड में 11 करोड़ की राशि दान कर रहे हैं. हम मिलकर इससे लड़ सकते हैं. जय हिंद.’

बता दें पीएम रिलीफ फंड के साथ ही भूषण कुमार महाराष्ट्र (Maharashtra) सीएम फंड में भी 1 करोड़ रुपए का दान कर रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. इससे पहले अक्षय कुमार 25 करोड़ की बड़ी रकम डोनेट की है. उनके साथ ही वरुण धवन ने भी कोरोना के चलते देश की परिस्थितियों में सुधार के लिए 30 लाख डोनेट किए हैं.

दरअसल, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए लोगों को पीएम केयर्स (PM-CARES) फंड की जानकारी दी थी और उनसे मदद की अपील की थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ‘यह फंड कोरोना वायरस की वजह से उपजे इन विपरीत परिस्थितियों में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का जरिया बनेगा.’

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts