कोरोना वायरस: ‘बाहुबली’ प्रभास,सेल्फ आइसोलेशन में

कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स काफी एहतियात बरत रहे हैं। हाल में सोनम कपूर और अनुपम खेर ने विदेश से लौटते ही सेल्फ आइसोलेशन का फैसला लिया है। इस बीच सुपरस्टार प्रभास भी विदेश में शूटिंग कर भारत वापस लौटे हैं और उन्होंने सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘शूटिंग खत्म कर विदेश से सुरक्षित वापस आ गया हूं। देश में कोरोना वायरस को लेकर हालात देखते हुए मैंने सेल्फ क्वारंटाइन का फैसला लिया है। उम्मीद हैं कि आप सभी भी सुरक्षित रहने के लिए जरूरी सावधानियां बरत रहे होंगे। फैन्स बाहुबली प्रभास के इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास जॉर्जिया में फिल्म जान की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान प्रभास के साथ उनकी को स्टार पूजा हेगड़े भी साथ थीं। इससे पहले फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग हैदराबाद और इटली में की जा चुकी है। फिल्म को इस साल रिलीज करने का फैसला लिया गया है। हालांकि, अभी तक रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

बताते चलें कि प्रभास पिछली बार फिल्म साहो में नजर आए थे। फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर ने काम किया था। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर जैसे कलाकारों ने काम किया था। फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपए था। साहो को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।

आईडिया टीवी न्यूज़:- पर सबसे पहले पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts