कोरोना वायरस फ्लिपकार्ट: का बड़ा फैसला अस्थाई तौर पर सेवा बंद की

देशभर में लॉकडाउन के बीच ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने भी अपनी सर्विस अस्थाई तौर पर बंद करने का ऐलान किया है. इससे पहले अमेजन भी अपनी कुछ सेवाएं बंद कर चुकी है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कल 12 बजे से देशभर में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को संबोधित करते हुए इसकी घोषणा की थी. 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन के बीच फ्लिपकार्ट ने भी बड़ा फैसला लिया है.

 

ई-कॉमर्स कंपनी ने लॉकडाउन के बीच देशभर में अपनी सेवाएं बंद कर दी हैं. ये सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद की गई हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कंपनी ने ये फैसला लिया है. इस दौरान कंपनी कोई ऑर्डर नहीं लेगी.

 

इससे पहले एक और ई कॉमर्स कंपनी एमेजन ने भी अपनी सर्विस बंद की थी. कंपनी ने कम जरूरी सामान का ऑर्डर लेना बंद कर दिया है. कंपनी ने ऐसा अस्थाई तौर पर किया है. अमेजन ने घर की जरूरत का सामान, हाइजिन और कुछ अन्य जरूरी सामान की डिलवरी करने का फैसला लिया है.

 

कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट के जरिए बताया कि जिनके कम जरूरी सामान की डिलिवरी अब तक नहीं हो पाई है उनसे संपर्क किया जाएगा. साथ ही उन्हें ऑर्डर कैंसिल करने और रिफंड प्राप्त करने का ऑप्शन भी दिया जाएगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    Related posts

    Leave a Comment