कोरोना वायरस: Paytm के संस्थापक विजय शेखर-भावुक हुए

मैरियट इंटरनेशनल के सीईओ की वीडियो देख भावुक हुए पेटीएम के फाउंडर ने दो महीने की सैलेरी नहीं लेने की घोषणा की है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से लोगों के बिजनेस पर भी मार पड़ी है. कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दी है. वहीं इस खतरनाक वायरस के बीच पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर ने अपने कर्मचारियों के लिए बड़ा एलान किया है. उन्होंने ये एलान मैरियट इंटरनेशनल के सीईओ आर्ने सॉरेंसन की एक वीडियो देखने के बाद किया.

विजय शेखर ने कहा कि मैं वीडियो देखने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाया. साथ ही उन्होंने घोषणा की कि मैं अपने दो महीने की सैलेरी नहीं लूंगा. इस रकम को वे अपने जरूरतमंद कर्मचारियों को देंगे. मैरिएट इंटरनेशनल के एक ​ट्वीट को रिट्वीट करते हुए शेखर ने लिखा, “मैं इस मैसेज को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाया. आर्ने से प्रभावित होकर अब मैं भी इस महीने और अगले महीने अपनी सैलरी नहीं लूंगा. मैं प्रतिबद्धता देता हूं कि यह पैसा इस कठिन दौर में पेटीएम के किसी कर्मचारी को दूंगा.”

वहीं इससे पहले मैरियट इंटरनेशनल के सीईओ आर्ने सॉरेंसन ने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने एलान किया था कि मैरियट और होटल इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस की वजह से वित्तीय नुकसान को देखते हुए वो इस साल आने वाले सभी महीनों की सैलरी और टॉप एग्जीक्युटिव टीम की 50 फीसदी सैलरी का इस्तेमाल कंपनी में लगाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा, “बिजनेस पर 9/11 और 2009 की वित्तीय संकट से भी अधिक असर कोरोना वायरस की वजह से हो रहा है.”

आईडिया टीवी न्यूज़:- पर सबसे पहले पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts