कोरोना वायरस: सौरव गांगुली रोजाना 10 हजार लोगों को खिलाएंगे खाना

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोलकाता में गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आए

कोलकाता. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से कई गरीब लोगों को दो वक्त का खाना नसीब नहीं हो रहा है. ऐसे में सौरव गांगुली मदद के लिए आगे आए हैं. सौरव गांगुली अब कोलकाता में 10 हजार लोगों को रोजाना खाना खिलाएंगे. इस्कॉन मंदिर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी और पूर्व कप्तान गांगुली का शुक्रिया अदा भी किया.

गरीबों को खाना खिलाएंगे दादा
कोलकाता इस्कॉन मंदिर के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता राधारमण सिंह ने ट्विटर पर जानकारी दी कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की वजह से वो अब हर रोज 10 हजार और लोगों को खाना खिला पाएंगे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘कोलकाता में 10 हजार लोगों को रोजाना खाना खिलाने के लिए सौरव गांगुली को बहुत-बहुत शुक्रिया. उनकी कप्तानी में इस्कॉन मंदिर के पुजारी आश्वस्त हैं कि वो कई परिवारों की भूख मिटाएंगे. दादा की ये सबसे शानदार पारी है. शुक्रिया.’

बता दें इस्कॉन मंदिर पूरे देश में रोजाना 4 लाख लोगों को खाना खिला रहा है. सौरव गांगुली ने कोलकाता के इस्कॉन मंदिर में अपनी मदद दी है. कोलकाता का ये इस्कॉन मंदिर अब गांगुली की वजह से रोजाना 20 हजार लोगों को खाना खिला पाएगा.


गांगुली कर रहे हैं खुलकर मदद
बता दें सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोलकाता में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में वो बेलूर मठ पहुंचे थे जहां उन्होंने 2000 किलो चावल दान किए थे. गांगुली ने इससे पहले कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये का चावल दान दिया था. वहीं बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष वो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 51 करोड़ रुपये दान में दे चुके हैं.

बता दें कई भारतीय खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार को आर्थिक मदद दी है. कप्तान विराट कोहली ने 3 करोड़, सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये दान में दिये हैं. सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है. भारत ही नहीं दूसरे देशों के क्रिकेटर भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों और गरीबों की मदद कर रहे हैं. पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी और बांग्लादेश में शाकिब अल हसन जैसे बड़े क्रिकेटरों ने इसका बीड़ा उठा रखा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment