कोरोना वायरस: ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री भी COVID-19 से हुए संक्रमित

Big Breaking News:- Coronavirus Live Updates कोरोना वायरस के चलते भारत में लॉकडाउन का आज तीसरा दिन है. इस बीच कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 863 पर पहुंच गई है. वहीं इस महामारी की चपेट में आकर देश में अब तक 17 लोगों ने दम तोड़ दिया है. हालांकि देश में 73 संक्रमित मरीज ठीक भी हुए हैं.

पूरी दुनिया की बात करें तो कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या सवा पांच लाख के पार पहुंच गई है. 24 घंटे में स्पेन और इटली में चौदह सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इन दो देशों में ही कोरोना मरीजों की संख्या सवा लाख से ज्यादा हो गई है. अमेरिका में कोरोना का कहर जारी है. 24 घंटे में अमेरिका में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से ज्यादा मामले सामने आए और 182 लोगों की मौत हो गई.

भारत में लॉकडाउन के दौरान भी लोग सड़कों पर नजर आ रहे हैं हालांकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कमी देखी गई. लेकिन अभी भी कई लोग अपने घरों में नहीं रह रहे हैं और सड़कों पर बिना वजह निकल रहे हैं. केंद्र और सरकारें लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही हैं.

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है. इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और खुद को आइसोलेट किया है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts