कोरोना वॉरियर्स नाथद्वारा:-किन्नर पारस बाई विगत 7 दिनो से गरीबो को राशन सामग्री का वितरण कर रही है

 आईडिया टीवी न्यूज़ यह अच्छी खबर है:- पारस बाई को दिल से सैल्यूट नाथद्वारा मे किन्नर पारस बाई विगत 7 दिनो से गरीबो को राशन सामग्री का वितरण कर रही है,ये आईना है उन लोगो के लिए जो धनी और पैसे वाले है,लेकिन गरीबो के लिए भगवान ने उनको दिल नही दिया है,आप और हम सभी मिलकर पारस बाई व् उन की टीम के जजबे को सलाम करते है…

 

कोरोना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने पीएम केयर्स फंड में दिए 25 हजार रुपए

वही दूसरी और कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से पूरी दुनिया परेशान है। भारत में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना राहत के लिए बनाए गए पीए केयर्स में लोग लगातार दान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन ने भी अपने निजी खाते से 25 हजार रुपए इस फंड में दान दिए हैं।

कोरोना के खिलाफ जंग में इससे पहले कई औद्यौगिक घराने भी कूद पड़े हैं। पीएम-केयर्स फंड में टाटा और अडाणी समूह द्वारा दान में दी गई बड़ी रकम के बाद अब भारती एंटरप्राइजेज ने भी 100 करोड़ रुपये का दान दिया। वहीं आज ही जिंदल पावर एंड स्टील ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

अगर आप के आसपास ऐसे कोई भी “कोरोना वॉरियर्स” हो जो अपने अपने तरीके से इस “भयंकर” समय मे भी,अपनी जान जोखिम में डाल के,लोगो की मदद कर रहे हो तो,ऐसे लोगो को आईडिया टीवी न्यूज के दर्शक देश की जनता दिल से नमन करना चाहती है…..

आप से निवेदन है,कि हमे ऐसे वीडियो संदेश फ़ोटो जरूर दे,जिस में लोग कोरोना के खिलाफ जंग में “मानवता” की मदद कर रहे हो…

हमारा वॉट्सऐप नम्बर है आईडिया टीवी न्यूज 9990304275

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts