कोरोनावायरस: दान देने में साऊथ वाले निकले दिलदार-बॉलीवुड के बड़े सितेतरे अभी भी खामोश

कोरोनावायरस (Coronavirus) को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसका सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा. इस मामले को लेकर साउथ के सुपरस्टार्स सामने आने लगे हैं और सरकार के राहत कोष में पैसे दान करने लगे हैं

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसका सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा. इस मामले को लेकर साउथ के सुपरस्टार्स सामने आने लगे हैं और सरकार के राहत कोष में पैसे दान करने लगे हैं. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने जहां दो करोड़ रुपये की राहत राशि दान की तो महेश बाबू (Mahesh Babu) ने एक करोड़ रुपये दान दिए.  पवन कल्याण और महेश बाबू से प्रभावित होकर एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने भी 70 लाख रुपये डोनेट किए.

यही नहीं साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोनोवायरस (Coronavirus) रोगियों के इलाज के लिए अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है. हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी 50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान में दिये. इन सब खबरों के बीच सोशल मीडिया पर यह मांग उठने लगी है कि इस संबंध में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) चुप क्यों हैं.

https://www.instagram.com/p/B-MeiMlnyPj/

तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने  ट्विटर पर इस बात की घोषणा की कि वह आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये का दान करेंगे और प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान में देंगे. दो अलग-अलग ट्वीट में अभिनेता ने कहा, “कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए मैं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में हर एक को 50 लाख रुपये की राशि दान में दूंगा.”

https://www.instagram.com/p/B-L8cCQjmgO/
उन्होंने यह भी कहा, “एक ऐसी मुश्किल घड़ी में हमारे सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का समर्थन करने के लिए मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि दान करूंगा. उनका अनुकरणीय और प्रेरणादायक नेतृत्व वास्तव में हमारे देश को इस कोरोना महामारी से बाहर निकालेगा.”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    Related posts

    Leave a Comment