पूजा बेदी की दूसरी शादी पर बेटी ने दिया

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi Daughter) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) ने इंटरव्यू में अपनी मां की दूसरी शादी पर बात की है.

मुंबई. इन दिनों कई बॉलीवुड के स्टार किड्स को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कोई फिल्मों में एंट्री लेने की तैयारी कर रहा है तो कोई डेब्यू कर चुका है. इसी बीच चर्चा में आ गई हैं एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी (Pooja Bedi Daughter) अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla). अलाया बॉलीवुड में अभिनेता सैफ अली खान के साथ डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में अलाया को काफी तारीफ मिल रही है. वहीं अब अलाया फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी सिलसिले में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें शेयर की हैं.

अलाया फर्नीचरवाला डेब्यू से पहले सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं. वहीं अब ‘जवानी जानेमन’ के ट्रेलर के बाद उनके अभिनय की खूब तारीफ की जा रही है. माना जा रहा है कि अलाया अपने डेब्यू के साथ ही दर्शकों को इंप्रेस कर लेंगी. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन में भी अलाया कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में खुलकर बातें शेयर की हैं. अलाया ने इस दौरान अपनी मां पूजा बेदी और नाना कबीर बेदी के रिश्ते से लेकर मां की दूसरी शादी पर भी बात की.

पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाला से 2003 में तलाक ले लिया था लेकिन बेटी अलाया के साथ उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा. अलाया ने एक सवाल के जवाब में बताया, ‘मेरी मां गोवा में हैं. मैं अपने पिता और 4 साल के हाफ ब्रदर से अक्सर मिलती हूं, वो अब मेरी फैमिली हैं और मैं सभी से बहुत प्यार करती हूं.’ वहीं पूजा बेदी और उनके बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रैक्टर पर अलाया कहती हैं, ‘मानेक अंकल बहुत अच्छे हैं मैं और मेरा भाई ओमार उन्हें बहुत पसंद करते हैं. दोनों की सगाई हो चुकी है लेकिन मुझे नहीं पता है कि वो शादी कब कर रहे हैं.’

अलाया ने अपने नाना कबीर बेदी और मां के रिश्ते के बारे में बताया, ‘उनके बीच कुछ गलतफहमियां थीं लेकिन मेरी मां ने मुझे कभी नाना से मिलने से नहीं रोका. हालांकि अब उन दोनों के बीच सारी परेशानियां खत्म हो गई हैं.’ अलाया फर्नीचरवाला का ये इंटरव्यू सामने आने के बाद एक बात तो साफ है कि वो अपनी मां की ही तरह बेबाक और साफ बोलने वाली हैं. 22 साल की अलाया काफी मैच्योर और संजीदा मालूम होती हैं. बात करें फिल्म की तो उनकी डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ 7 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts