NCB की जांच में शामिल होने के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने के लिए आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री ने बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे को उजागर कर दिया है। ड्रग्स मामले में अब एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स हैं, जिनमें से अब कुछ नाम सामने आ गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी फिल्म अभिनत्रियों के नाम इसमें आए हैं। ड्रग्स के रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एनसीबी ने आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया है। ये तीनों अभिनेत्रियां आज यानी शनिवार को जांच में शामिल होंगी, जहां एनसीबी के अधिकारी ड्रग्स और चैट से संबंधित सवाल पूछेंगे। फिलहाल, दीपिका एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ जारी है। बता दें कि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे तक पूछताछ हुई थी। तो चलिए जानते हैं ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सारे अपडेट्स.

एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम कर रही पूछताछ

सूत्रों की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की 5 सदस्यीय एसआईटी टीम दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही। एनसीबी की टीम ड्रग चैट की गुत्थी सुलझाने को सवाल पूछ रहे हैं। अब से कुछ देर में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पहुंचने वाली हैं।

 

दीपिका के एनसीबी दफ्तर का वीडियो

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण मुंबई स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं। अब इनसे भीतर पूछताछ हो रही है। देखें एनसीबी दफ्तर के बाहर का विजुअल…

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts