दिल्ली: अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर ACB के छापे, करीबी के पास से अवैध हथियार बरामद

अमानतुल्लाह खान से पूछताछ करने के बाद एसीबी ने छापे की अपनी इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इस मामले में अभी आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। एसीबी के सूत्रों का कहना है कि बताया जा रहा है कि हामिद अली खान एवं मसूद उस्मान कारोबार में अमानतुल्लाह के सहयोगी हैं।

मुख्य बातें
  • एसीबी ने आप विधायक अमानतुल्ला खान के घर एवं दफ्तर पर छापे मारे
  • वक्फ बोर्ड की संपत्ति मामले में अनियमितता को लेकर हुई कार्रवाई
  • खान के करीबी के पास से अवैध हथियार एवं जिंदा कारतूस मिले हैं

दिल्ली की एंटी करप्शन ब्रांच (ACB) ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक एवं नेता अमानतुल्लाह खान के घर एवं उनके 5 ठिकानों पर छापे मारे। इस छापेमारी में एसीबी को खान के एक करीबी से अवैध हथियार और जिंदा कारतूस  मिले। एसीबी की यह छापेमारी वक्फ बोर्ड से जुड़े मामले में हुई है। खान से पूछताछ करने के बाद एसीबी ने छापे की अपनी इस कार्रवाई को अंजाम दिया। इस मामले में अभी आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। एसीबी के सूत्रों के मुताबिक हामिद अली खान एवं मसूद उस्मान कारोबार में अमानतुल्लाह के सहयोगी हैं।

वक्फ बोर्ड की संपत्तियों में वित्तीय अनियमितता का आरोप
जानकारी के मुताबिक दिल्ली वक्फ बोर्ड मामले में एसीबी ने छापे की कार्रवाई की है। वक्फ बोर्ड की संपत्तियों में वित्तीय अनियमितता के आरोप लगे हैं। खान पर आरोप है कि उन्होंने नियमों की अनदेखी करते हुए 32 लोगों को काम पर रखा।

 

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts