दिल्ली: के सीमापुरी में आग का तांडव, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

मृतकों में घर के मुखिया होरीलाल शास्त्री भवन में नौकरी करते थे और इसी साल मार्च में रिटायर हुए थे।। दमकल विभाग के मुताबिक, आग के कारण घर में घर में घुआं होने से चारों की मौत हुई है।

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली फायर विभाग से मिली सूचना के अनुसार, उन्हें सुबह 4 बजकर 7 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद तुरंत 4 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

आग लगने की घटना बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर हुई थी। जिस गली में ये बिल्डिंग है, वहां गलियां संकरी होने की वजह से दमकल विभाग की गाड़ियों को घटना स्थल तक पहुंचने और फिर आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों की पहचनान  होरी लाल, रीना, आशु और राधिका के रूप में हुई है।

होरी लाल परिवार के मुखिया थे, रीना उनकी पत्नी थी जबकि आशु व राधिका उनके बच्चे थे। राधिका परिवार में सबसे छोटी थी, वो कक्षा 11 की में पढ़ाई कर रही थी। मृतकों में घर के मुखिया होरीलाल शास्त्री भवन में नौकरी करते थे और इसी साल मार्च में रिटायर हुए थे।। दमकल विभाग के मुताबिक, आग के कारण घर में घर में घुआं होने से चारों की मौत हुई है। आग कैसे लगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर जांच शुरू कर ही है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment