देवेंद्र फडणवीस: दाऊद का घर नहीं तोड़ा लेकिन कंगना का तोड़ दिया

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में कंगना की लड़ाई अब सियासी अखाड़ा बन गया है।  पहले जो जुबानी जंग कंगना और शिवसेना के बीच चल रही थी, अब उसमें बीजेपी भी खुलकर बोलने लगी है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कंगना पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर करारा हमला बोला है। फडनवीस ने कहा है कि दाऊद का घर छोड़ कंगना का क्यों तोड़ा गया है। पडणवीस ने ये भी कहा कि दाऊद के घर को तोड़ने की हिम्मत नहीं है।

मुंबई में अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा है कि दाऊद का घर छोड़ दिया जाता है, लेकिन कंगना का तोड़ दिया जाता है। शुक्रवार को बिहार दौरे के लिए रवाना होने से पहले दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर कोरोना से नहीं बल्कि कंगना से लड़ने का आरोप लगाया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, कंगना कोई बड़ा मुद्दा था नहीं, इस मामले को बड़ा आपने किया है।

किसने उसका मकान तोड़ा? आपने तोड़ा। दाऊद के भिंडी बाजार वाले घर को तोड़ने के आदेश के बाद भी एफिडेविट दिया गया कि उसे तोड़ने के लिए मैनपावर नहीं है। दाऊद का घर तो तोड़ने जाते नहीं, कंगना के घर-दफ्तर को तोड़ने जाते हो। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को ऐसा लगता है कि लड़ाई कोरोना से नहीं है बल्कि कंगना से है।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1304375146422169601

    Related posts

    Leave a Comment