डॉक्टर जी इस तारीख को हो रही सिनेमाघरों में रिलीज, आयुष्मान खुराना ने की अनाउंसमेंट

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, ‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी-ड्रामा है। पहले यह फिल्म 17 जून, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से इसे फिर से शेड्यूल किया गया है।

मुख्य बातें
  • फिल्म डॉक्टर जी की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है।
  • आयुष्मान खुराना को डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार में देखा जाएगा।
  • रकुलप्रीत सिंह ने अपनी आगामी फिल्म पर काम शुरू किया था।

आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर जी लंबे टाइम से चर्चा में हैं। आयुष्मान खुराना को इस फिल्म में डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार में देखा जाएगा। उनके साथ इस फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। अब दर्शकों का फिल्म डॉक्टर जी की रिलीज को लेकर इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि आयुष्मान खुराना ने खुलासा कर दिया है कि आखिर ये फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ने रिलीज डेट लॉक कर दी है। बॉलीवुड फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तारीख की घोषणा की है। एक नया पोस्टर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा- ‘जिंदगी मेरी फुल ऑफ गुगली है। चाहिए था ऑर्थोपेडिक्स, पर बन गया डॉक्टर जी… अपने अपॉइनमेंट्स के लिए तैयार हो जाओ #DoctorG 14 अक्टूबर 2022 से सिनेमाघरों में आ रही है।’

पिछले वर्ष अप्रैल के महीने में आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह ने अपनी आगामी फिल्म पर काम शुरू किया था। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, ‘डॉक्टर जी’ एक कॉमेडी-ड्रामा है। पहले यह फिल्म 17 जून, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से इसे फिर से शेड्यूल किया गया और अब नई रिलीज की तारीख 14 अक्टूबर है।
आयुष्मान खुराना अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं और अपनी हर परफॉर्मेंस से वो दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश करते हैं। ‘डॉक्टर जी’ के साथ, वह पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ‘डॉक्टर जी’ एक सोशल-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को एक खास संदेश भी देगी। आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे और रकुल एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान के सीनियर की भूमिका निभा रही हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1571739286457950209

Related posts

Leave a Comment