Dream Girl 2: ओरिजनल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रील लाइफ ‘ड्रीम गर्ल’ पूजा से की मुलाकात, जानिए क्या हुईं बातें

Dream Girl 2: लेजेंड्री ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और मॉडर्न ड्रीम गर्ल पूजा की हुई मुलाकात, तो एक मैजिकल मोमंट का हुआ लोगों को एहसास।

Dream Girl 2: क्या हुआ जब बॉलीवुड की ओरिजनल ड्रीम और पूजा के रूप में रील ड्रीम गर्ल का हुआ मिलन? ये भी भला कोई सोचने वाली बात है! एंटरटेनमेंट का एक्सप्लोजन हुआ और क्या। जी हां, जब बीते जमाने की आइकोनिक ‘ड्रीम गर्ल 2’, हेमा मालिनी और आज की जमाने की सेंसेशनल ‘ड्रीम गर्ल 2’, पूजा यानी आयुष्मान खुराना, आमने-सामने आए और बहुप्रतीक्षित ‘ड्रीम गर्ल 2’ को मिलकर प्रमोशन किया, तो फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल आसमान छूने लगा।

सुनाए कई किस्से और कहानियां 

हेमा मालिनी के लेजेन्ड्री चार्म और आयुष्मान खुराना की वाइब्रेंट एनर्जी को एक साथ लाते हुए, यह खास पल ड्रीम गर्ल की विरासत का जश्न मनाता है जिसने पीढ़ियों से लोगों के दिलों पर राज किया है। इस दौरान दोनों एक्टर्स ने कई किस्से और कहानियां शेयर की और खूब एंजॉय किया, जिसने समय से परे सपनों और किरदारों की टाइमलेस अपील पर रोशनी डाली। यह मुलाकात सिर्फ दो ड्रीम गर्ल्स के बारे में नहीं थी, बल्कि यह ‘ड्रीम गर्ल 2’ की दुनिया की भी एक झलक भी पेश करती है। इसी के साथ ही फिल्म का अपकमिंग सीक्वल पहले से कहीं ज्यादा एंटरटेनमेंट, मस्ती और अनोखे किरदारों का वादा भी करता है।

आपको बता दें कि साल 1977 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम ‘ड्रीम गर्ल’ था। फिल्म में हेमा मालिनी ने लीड किरदार निभाया था। इस फिल्म ने जमकर सफलता हासिल की थी और इसके गाने आज भी म्यूजिक लवर्स की प्ले लिस्ट का हिस्सा हैं।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts