कोरोना के चलते राहुल गांधी ने बंगाल में सभी रैलियां स्थगित कीं

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर भारत में कहर बरपा रही है. संक्रमण की बेहद तेज रफ्तार अब डराने लगी है.

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर भारत में कहर बरपा रही है. संक्रमण की बेहद तेज रफ्तार अब डराने लगी है. कोरोना के अटैक से लोगों में भय है तो सरकारों के सामने फिर बड़ा संकट खड़ा हो गया है. संक्रमण ने पूरे स्वास्थ्य तंत्र को बिगाड़ कर रख दिया है. बेलगाम कोरोना से देश में हालात बद से बत्तर होते जा रहे हैं. आलम यह है कि अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड्स नहीं हैं तो मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाटों में जगह कम पड़ रही है. हालांकि स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए सरकारें सख्त कदम उठा रही हैं. देश के कई राज्यों में वीकेंड लॉकडाउन लगाए गए हैं तो अधितकर राज्यों में वीकेंड और नाइट कर्फ्यू के जरिए संक्रमण की चेन तोड़ने की कोशिश की जा रही है.

कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां स्थगित कीं. राहुल गांधी ने मौजूदा स्थिति में सभी नेताओं को बड़ी रैलियों के परिणामों के बारे में सोचने की सलाह दी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts