Twitter पर भड़के एलन मस्क, कहा-Blue tick की फीस आठ डॉलर रहेगी

नई दिल्ली:  ट्विटर (Twitter) पर ब्लू टिक (Blue tick) के लिए चार्ज करने की बात को लेकर यूजर्स अभी भी असमंजस में हैं. इसके लिए वे मस्क से इस फीस को लेकर शिकायत कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह का चार्ज उनसे न लिया जाए. इस पर मस्क ने भड़कते हुए कहा ​कि यह फीस आठ डॉलर रहने वाली है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि मस्क ब्लू टिक के सब्सक्रिप्शन पर कितनी फीस चार्ज कर सकते हैं. पहले ऐसी खबरें सामने आईं थी कि यह फीस 20 डॉलर यानि 1600 रुपये तक हो सकती है.

बाद में सोशल मीडिया पर खुद सामने आकर मस्क ने जनता से पूछा कि क्या यह फीस आठ डॉलर रखी जाए? इसके बाद यूजर्स के बीच आठ डॉलर को लेकर बहस छिड़ गई. कुछ यूजर्स मस्क से फीस को लेकर पुष्टि चाहते थे. इस पर मस्क ने नाराज होकर आठ डॉलर की पुष्टि कर दी.

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने भारत को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. सूत्रों के अनुसार, भारत में इसकी कीमतों में कमी देखी जा सकती है. मस्क ने अब तक आठ डॉलर चार्ज की बात ही कही है. हालांकि अभी कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि यह कीमत कम हो सकती है. गौरतलब है कि एलन मस्क ने ऐलान किया है कि ट्विटर के ब्लू टिक वाले यूजर्स को हर माह आठ डॉलर करीब 660 रुपये देने होंगे. मगर ऐसे में सवाल यह उठता है कि भारत के यूजर्स को भी इतना चार्ज देना हेागा या नहीं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment