युवराज सिंह से फिर नाराज हुए फैंस

कोरोना वायरस पर शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (Shahid Afridi) की मदद का ट्वीट करने पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सफाई दी लेकिन भारतीय फैंस ने उन्हें फिर खरी-खोटी सुना दी

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (COVID-19) के बीच युवराज सिंह थोड़ा मुश्किल में फंस गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ने युवराज सिंह के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है. दरअसल युवराज सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन की मदद करने के लिए ट्वीट किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. इसके बाद बुधवार को युवराज सिंह ने सफाई देते हुए एक और ट्वीट किया कि ऐसा उन्होंने मानवता के कारण किया था और वो हिंदुस्तानी ही हैं. युवराज सिंह की इस सफाई के बाद फैंस और भड़क गए हैं और उन्होंने लगातार इस पूर्व ऑलराउंडर के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है.

युवराज से नाराज फैंस
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की सफाई वाले ट्वीट पर फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ा. एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि इज्जत कमाने में सालों साल लग जाते हैं लेकिन उसे गंवाने में एक पल भी नहीं लगता. वहीं एक फैन ने युवराज सिंह को याद दिलाया कि शाहिद अफरीदी लगातार हिंदुस्तान के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं. वो कश्मीर के मुद्दे पर हिंदुस्तान की आलोचना करते हैं, तो ऐसे में आप उनकी मदद की अपील कैसे कर सकते हैं.

https://twitter.com/AMIT_GUJJU/status/1210826669138694144

अफरीदी के बिगड़े बोलबता दें शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कई बार हिंदुस्तान के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोला है. उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले का भी खुलकर विरोध किया था. हाल ही में अफरीदी ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी बेटी को आरती उतारते देखा तो उन्होंने गुस्से में आकर टीवी ही दीवार पर दे मारा था. अफरीदी अकसर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी आग उगलते रहे हैं. यही वजह है कि फैंस युवराज सिंह के ट्वीट से बेहद नाराज हैं.

युवराज सिंह ने दी थी ये सफाई
शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर युवराज सिंह ने कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और मदद की उनकी गुहार को लेकर तिल का ताड़ बना दिया गया. युवराज ने ट्वीट किया, ‘मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदरों की मदद को लेकर किये गए एक ट्वीट पर इतना हंगामा क्यो बरपा है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता था कि अपने अपने देश में लोगों की मदद करें. मेरा इरादा किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा. मैं इंसानियत के लिये भी हमेशा खड़ा रहूंगा. जय हिंद.’ बता दें युवराज सिंह के अलावा हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी की मदद के लिए ट्वीट किया था जिसके बाद उन्हें भी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment