विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का फर्स्ट लुक

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के आज दो साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म से अभिनेता विक्की कौशल को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली। हाल ही में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का एक पोस्टर रिलीज किया है।

अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ साल 2018 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को रिलीज हुए आज दो साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। साथ ही फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते हैं। विक्की कौशल को उरी में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था, वहीं निर्देशक आदित्य धर ने भी अपने डायरेक्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता था। फिल्म के दो साल पूरे होन पर विक्की कौशल नें अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। एक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘अश्वत्थामा’ का पहला लुक रिलीज कर दिया है, जो कि एक साइंटिफिक फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर करेंगे और इसके निर्माता रोनी स्क्रूवाला होंगे।

महाभारत से जुड़े एक किरदार पर आधारित है फिल्म 

बता दें विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘अश्वत्थामा’, महाभारत के अध्याय से जुड़े एक किरदार पर आधारित है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा, “अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया स्पेस होगा जहां मैं अभिनय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के नए फॉर्म से रूबरू होऊंगा। इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही सफर शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता”।

इस साल होगी फिल्म की शूटिंग 

फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने कहा, “हर फिल्म का अपना सफर होता है। हालांकि, जब एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज है। अश्वथामा में स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा, पात्रों में गहराई है और विजुअल इफेक्ट की भरमार होगी। भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है। हम इस साल शूटिंग शुरू करेंगे। मैं स्क्रीन पर आदित्य की दृष्टि का अनुवाद देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकत।  मैं यह कहना चाहूंगा कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है, जिसका हमने प्रयास किया है और हम इसे भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना पसंद करेंगे”।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment