फ्लिपकार्ट: आधे से कम दाम में SmartTV,इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% की छूट

जानें फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में किन ब्लॉकबस्टर डील और जबरदस्त डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं आप….

फ्लिपकार्ट ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ‘The Republic Day’ सेल का ऐलान कर दिया है. इस सेल की शुरुआत 19 जनवरी से होकर 22 जनवरी तक चलेगी. सेल में शियोमी, मोटरोला, रियलमी, आईफोन, लेनोलो समेत कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है. चार दिन तक चलने वाली इस सेल में ‘Blockbuster Deal’, ‘Rush Hour’ और ‘Price Cash’ जैसी कैटेगरी रखी गई है, जिसमें ग्राहक ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए माइक्रोसाइट बनाई है, जिससे पता चला है कि सेल में Redmi 8A को 6,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. वहीं मोटोरोला One Action को 10,999 रुपये में नहीं बल्कि 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

सेल में ग्राहक Electronics & Accessories पर 80% तक का डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं. इस कैटेगरी में लैपटॉप, हेडफोन, ट्रिमर जैसे आइटम शामिल हैं. यहा Smartwatches पर 50% तक की छूट दी जा रही है.

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में लैपटॉप को 31, 990 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. साथ ही यहां हेडफोन पर 70% तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

सेल में TV और Appliances पर 75% तक की छूट दी जा रही है. यहां बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी से लेकर वॉशिंग मशीन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. फिलहाल टीवी की शुरुआती कीमत क्या होगी, इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इन कार्ड पर है ऑफर
इस सेल में खरीदारी करने के लिए अगर आप ICICI बैंक और Kotak महिंद्रा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा Flipkart प्लस मेंबर्स रिपब्लिक डे सेल का फायदा 18 जनवरी की रात 8 बजे से ही ले पाएंगें.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts