Flipkart इन पांच स्मार्ट TV पर दे रहा है भारी छूट

Billion Days Sale: Flipkart स्मार्ट TV पर भारी छूट दे रहा है. ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं कि कौन सा टीवी आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा.

ई-कॉमर्स साइटों पर त्योहारी सीजन की बिक्री चल रही है. फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों पर कुछ दिलचस्प ऑफर्स मिल रहे हैं. अगर आप इस सेल के दौरान एक नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यही सही वक्त है. फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी पर ग्राहकों को कई ऑफर्स दे रहा है. कई लोकप्रिय ब्रांड बहुत सारे फीचर युक्त स्मार्ट टीवी बेहद सस्ते दामों पर बेच रहे हैं.

ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना चुके हैं तो हम आपको कुछ विकल्प सुझाते हैं. ये स्मार्ट टीवी दूसरों से कई मामलों में बेहतर हैं और इनपर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं. हम जो लिस्ट आपको बताने जा रहे हैं उनमें अधिकांश स्मार्ट टीवी प्रमाणित एंड्रॉइड टीवी ओएस पर चलते हैं. अगर आपका बजट 20 हजार या उससे कम है तो भी फिक्र करने की जरूर नहीं है. ये लिस्ट आपके लिए ही है.

Flipkart से इन पांच स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं आप

1-Xiaomi Mi TV 4A Pro (Rs 10,999)

सबसे सस्ता Mi TV 4A प्रो Flipkart पर बेहत कम दामों पर बिक रहा है. यह टीवी केवल आपको 10,999 रुपये में मिल रहा है. यानी 11,000 रुपये के आसपास सर्वश्रेष्ठ और कुछ प्रमाणित एंड्रॉइड टीवी मॉडल आप अपने घर ला सकते हैं. यह मॉडल 32 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आता है. इसके साथ-साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग की सुविधा भी इसमें है. वहीं एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इसपर ग्राहक 6,500 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

2-iFFALCON (Rs 16,499)

अगर आप 20,000 रुपये से कम का एक बड़े स्क्रीन वाले टीवी की तलाश कर रहे हैं तो अभी Flipkart पर iFFALCON का 40-इंच फुल एचडी एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी खरीद लें. इस टीवी की कीमत 16,499 रुपये है. यह एंड्रॉइड टीवी ओएस के साथ आता है. इसमें हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब स्पोर्ट दिया गया है. पुराने टीवी के साथ एक्सचेंज करते समय इसपर 7,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी लिया जा सकता है.

3-iFFALCON K31 (Rs 27,999)

अगर आपका बजट 30 हजार तक है और आप एक बेहतरीन बड़े स्क्रीन वाला टीवी खरीदना चाहते हैं तो iFFALCON 4K LED Android TV आपके लिए सबसे अच्छा है. यह टीवी Flipkart पर 27,999 रुपये में मिल रहा है. यह एचडीआर 10 स्टैंडर्ड तक के एचडीआर कंटेंट को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा इसमें कई स्क्रीन फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि एआई पिक्चर इंज़न, सीन पिक्चर एन्हांसमेंट, ब्राइटनेस कंट्रो आदि.

4-Xiaomi Mi TV 4X Pro (Rs 37,999)

अब बात करते हैं उन लोगों की जिनका बजट 40 हजार रुपये तक है. ऐसे ग्राहकों के लिए Xiaomi Mi TV 4X Pro एक अच्छा विकल्प है. 55 इंच वाले इस टीवी की कीमत 37,999 रुपये है. इसमें 55 इंच (2160×3840 पिक्सल) 4के यूएचडी डिस्प्ले के साथ एचडीआर10 सपोर्ट है. इसमें 64-बिट एमलॉजिक क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ माली-450 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन (2.4 गीगाहर्ट्ज़/5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ वर्जन 4.2, तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक एस/पीडीआईएफ पोर्ट और एक ईथरनेट पोर्ट शामिल है.

5-Samsung 4K QLED TV (Rs 84,999)

Samsung 4K QLED TV की भी आजकल बाजार में काफी डिमांड है. यूजर्स इस TV को पिक्चर फ्रेम में भी बदल सकते हैं और दीवार पर इसे टांग सकते हैं. इसी के सतह वॉयस कमांड से चैनल बदले जा सकते हैं, वॉल्यूम एडजस्ट की जा सकती है और प्लेबैक कंट्रोल किया जा सकता है. इस TV का इंटेलीजेंट मोशन और ब्राइटनेस सेंसर यूजर के होने या ना होने को डिटेक्ट कर सकता है. Samsung Frame QLED TV सेल के दौरान Rs 84990 के स्पेशल प्राइस पर मिलेगा. इतना ही नहीं क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग प्रीपेड ट्रांजैक्शंस से खरीदने पर खरीदारों को Rs 5000 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा.

    Related posts

    Leave a Comment