Flipkart की Mobile Bonanza सेल-इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही हैं बंपर छूट

नई दिल्ली: भारत में स्मार्टफोन्स की ब्रिकी लगातार बढ़ती ही चली जा रही है, ऐसे में टेक कंपनियां भी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए एक से बढ़कर एक दमदार और धांसू स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च कर रहे हैं। कंपनी की तरफ फोन पेश करने के साथ ही भारी डिस्काउंट (Smartphone offer) भी उपलब्ध करवा रही है, ताकि उनके ग्राहक आसानी से कम बजट में स्मार्टफोन खरीद सके। अभी हाल ही में Flipkart Big Saving Days सेल के दौरान टेक कंपनियों ने स्मार्टफोन्स (Best Smartphone) पर भारी डिस्काउंट उपलब्ध करवाए थे। जिसके बाद एक बार फिर से Flipkart की Mobile Bonanza सेल की शुरुआत हो गई है, इस जबरदस्त सेल के दौरान ग्राहकों को एक बार फिर से सस्ती कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका प्राप्त होगा।

Flipkart की Mobile Bonanza सेल के तहत काफी स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट उपलब्ध करवाया जा रहा है। ऐसे में अगर आप नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास काफी अच्छा मौका है। आज हम आपको कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे कम कीमत में उपलब्ध करवाया जा रहा है।

itel Vision 1

itel Vision 1 स्मार्टफोन की अगर हम बात करें तो इस स्मार्टफोन को Flipkart Mobile Bonanza सेल में इसे मात्र 6,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर इसमें दिए गए फीचर्स की बात करें तो 6.08 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। शानदार फोटोग्राफी के लिए इस फोन में
अल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है,जिसमें पहला 8MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरी 0.08MP का सेंसर है।

Redmi 9 Prime

Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को आप चल रहे Flipkart Mobile Bonanza सेल के तहत 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर बात करें इसके फीचर्स कि तो इसमें (Redmi 9 Prime) 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। Redmi 9 Prime में 13 Megapixel का AI प्राइमरी, 8 Megapixel अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 5 Megapixel मैक्रो और 2 Megapixel डेप्थ कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 8 Megapixel AI फ्रंट कैमरा है।

Realme C15

Realme C15 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन को आप Flipkart Mobile Bonanza सेल के तहत 8,999 रुपये में खरीद सकते है। रियलमी सी 15 स्मार्टफोन में 13एमपी प्लस 8एमपी प्लस 2एमपी प्लस 2एमपी क्वाड-कैमरा सिस्टम है। इसके फ्रंट में 8एमपी का एक सेल्फी कैमरा भी है। डिवाइस में 6000एमएएच की बैटरी है और यह यूएसबी-सी के जरिए 18वार्ट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts