Flipkart की Republic Day सेल शुरू

अगर आपका भी नया फोन खरीदने का प्लान है तो फ्लिपकार्ट बेस्ट डील दे रही है…जानें किन ऑफर्स का फायदा पा सकते हैं.

फ्लिपकार्ट की ‘The Republic Day’ सेल आज (19 जनवरी) से शुरू हो गई है. 22 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में ‘Blockbuster Deal’, ‘Rush Hour’ और ‘Price Cash’ ऑफर रखा गया है, जिसमें ग्राहक अलग-अलग कैटेगरी पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. यहां blockbuster deal में हर दिन TV मोबाइल जैसी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर बेहतरीन डील पा सकते हैं, वहीं Price Cash के तहत हर 8 घंटे में कपड़ो और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर ऑफर दिया जा रहा है.

यहां रेडमी, ऑनर, रियलमी, आईफोन समेत कई ब्रांड के फोन पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं बेस्ट डील्स के बारे में…

इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% की छूट
सेल में ग्राहक Electronics & Accessories पर 80% तक का डिस्काउंट का फायदा पा सकते हैं. इस कैटेगरी में लैपटॉप, हेडफोन, ट्रिमर जैसे आइटम शामिल हैं. यहा Smartwatches पर 50% तक की छूट दी जा रही है.

Redmi 8A को 6,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. दूसरी तरफ ट्रिपल रियर कैमरा फोन Vivo Z1 Pro को फ्लिपकार्ट की सेल में 15,990 रुपये के बजाय 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

बात करें Realme की इसके पॉपुलर बजट फोन रियलमी 3 को सिर्फ 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जिसकी असल कीमत 10,990 रुपये है.  वहीं मोटोरोला One Action को 10,999 रुपये में नहीं बल्कि 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. Apple Iphone XS (64GB) फोन पर फ्लैट 39,901 रुपये की छूट मिल रही है, जिसके बाद इस फोन को सिर्फ 49,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Smart TV पर भारी छूट
सेल में TV और Appliances पर 75% तक की छूट दी जा रही है. यहां बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी से लेकर वॉशिंग मशीन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. यहां टीवी को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

ICICI और Kotak Mahindra कार्ड पर है ऑफर
इस सेल में खरीदारी करने के लिए अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और Kotak महिंद्रा बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts