भोपाल रेलवे स्टेशन पर 20 वर्षीय युवती से चार सफाईकर्मियों ने मिलकर किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रेलवे स्टेशन में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक स्टेशन पर काम करने वाले सफाईकर्मियों ने ही युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

भोपाल : भोपाल रेलवे स्टेशन पर 20 वर्षीय एक महिला के साथ चार सफाईकर्मियों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस सिलसिले में सामूहिक बलात्कार का एक मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल रेलवे के पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि बुधवार-बृहस्पतिवार की दरम्यिानी रात करीब 11:30 बजे 20 वर्षीय महिला के साथ भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर यह घटना हुई।

अग्रवाल ने बताया पीड़िता अपनी भांजी के साथ झांकी देख कर घर लौट रही थी और लघु शंका के लिये प्लेटफार्म नंबर 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर गई। पीडि़ता की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों धर्मेंद्र (45), विक्रम करोसिया (32), राजेश खरे (40) एवं राकेश करोसिया (40) के खिलाफ भादंवि की धारा 376(डी), 506 एवं 342 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें आज रात गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए ये चारों आरोपी भोपाल रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी के रूप में कार्यरत हैं। धर्मेंद्र सफाईकर्मियों का सुपरवाइजर है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment