Realme C11 खरीदने का शानदार मौका

Realme C11 price in India: बीते दिनों स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने Realme C11 लॉन्च किया है और अब यह फ्लैश सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसे आप सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

Realme C11 स्मार्टफोन आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध है। बजट के अनुसार आप इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट और इसके ऑफिशियल साइट Realme.com के जरिए खरीदा जा सकता है। बता दें कि कस्टमर को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होने वाली सेल में खरीदने का मौका दिया जाएगा। खास बात है कि यह स्मार्टफोन सस्ते दाम और जबरदस्त बैटरी की वजह से फ्लैश शुरू होते ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। ऐसे में अगर आपने अब तक इस फोन को नहीं खरीदा है, तो जल्द खरीदें।

सस्ते दाम और मिल रहे शानदार ऑफर्स
बजट फ्रेंडली Realme C11 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 7,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन को पिछले महीने देश में लॉन्च किया गया था और तब से फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप और मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज है और यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वहीं ऑफर्स की बात करें तो सेल में फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट का इस्तेमाल करने से यूजर्स को 5 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है, जबकि ऐक्सिस बैंक कार्ड इस्तेमाल करने से यूजर्स को 10 प्रतिशत तक कैशबैक मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन में डुअल-सिम (नैनो) Realme C11 में 6.5-इंच HD + (720×1,600 पिक्सल) मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले है। हुड के तहत इस स्मार्टफोन में एक ओक्टा- कोर मीडियाटेक हेलियो G35 एसओसी उपलब्ध है जो  2 जीबी के एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम के साथ संयोजित है। इसके साथ ही इसमें 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस स्मार्टफोन में स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है।

वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया गया है। यूजर्स के वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई, खास बात है कि यह रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts