गुजरात: कांग्रेस के खिलाफ बगावत का बिगुल बजा रहे हार्दिक पटेल बोले- हम राम भक्‍त, बांटेंगे 4000 गीता, BJP ने की दिल खोलकर तारीफ

मूल रूप से गुजरात से ताल्लुक रखने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ कांग्रेस में मौजूदा समय में चीजें कुछ ठीक नहीं चल रही हैं। उन्होंने कहा है कि राजस्थान में जो कुछ सचिन पायलट के साथ हुआ, वहीं गुजरात में उनके साथ होने जा रहा है।

कांग्रेस के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अपनी पार्टी से नाखुश चल रहे हैं। बगावत का बिगुल बजाते हुए उन्होंने खुद को राम भक्त बता दिया है। साथ ही ऐलान किया कि वह भगवत गीता की चार हजार कॉपियां (स्वर्गीय पिता के संस्कार पर) बांटेंगे। पटेल की इस घोषणा पर फिलहाल कांग्रेस की तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, मगर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उनकी जरूर दिल खोलकर तारीफ की है।

पटेल ने यह भी बताया कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है। सूत्रों के हवाले से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा चुका है कि वह दिल्ली में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के सामने अपनी बात रख चुके हैं। पटेल ने इस दौरान साफ कर दिया कि उन्हें गुजरात कांग्रेस की लीडरशिप से दिक्कत है। सूबे में जो लोग नेतृत्व में वे नहीं चाहते हैं कि कोई काम करे। साथ ही अगर कोई काम करना चाहता है, तो वे उसे करने नहीं देते।

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष (वर्किंग प्रेसिडेंट) और पाटीदार नेता ने यह भी साफ कर दिया कि उन्होंने अपने विकल्प खुले रखे हैं। यही नहीं, उन्होंने वहां की सत्तारूढ़ बीजेपी की निर्णय लेने वाली लीडरशिप की तारीफ भी की है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts