हार्दिक पांड्या: अक्षय कुमार आप मेरे रियल लाइफ हीरो

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं और उन्हें रियल लाइफ हीरो बताया है।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार के  ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ (PM-Cares relief fund) के अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया। अक्षय कुमार की इस मदद की बॉलीवुड से लेकर खेल जगत में भी तारीफ हो रही है। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र ने अक्षय की तारीफ करते हुए ट्वीट किए हैं और उन्हें रियल लाइफ हीरो बताया है।

अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, ”यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।”

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1243935867653074945

अक्षय कुमार की इस बड़ी पहल की टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्गिक पांड्या ने जमकर तारीफ की। उन्होंने अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हुए लिखा- इसके बाद आप ही मेरे रियल लाइफ हीरो हैं। सम्मान और सिर्फ सम्मान।

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1241752330443210752

बता दें कि कोरोना वायरस को रोकने के तमाम प्रयासों के बावजूद रोज इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। रविवार को भी कई राज्यों में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। कोरोना से देशभर में अब तक मरने वालों की संख्या अब बढ़कर 27 हो गई है जबकि देशभर में कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़कर 1024 हो गए। स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को इस बात की जानकारी दी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment