हरियाणा : भिवानी में सरकारी टीचर-पत्नी और बेटी के शव एक कमरे में मिलने से इलाके में फैली दहशत

हरियाणा (Haryana) के भिवानी में एक सरकारी स्कूल के टीचर (Teacher), उसकी पत्नी और इकलौती बेटी के शव एक ही कमरे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) के भिवानी में शुक्रवार सुबह सरकारी स्कूल के टीचर (Teacher), उसकी पत्नी और इकलौती बेटी के शव एक ही कमरे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शुरुआती जांच में तीनों की मौत के पीछे की वजह जहर माना जा रहा है. वहीं पुलिस की जांच में अंगीठी के धूंए में दम घुटने की बात सामने आ रही है. टीचर और उसकी पत्नी के घरवालों ने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. परिजन चाहते हैं कि मौत के कारणों का खुलासा हो.

बताया जा रहा है कि सरकारी जेबीटी टीचर 45 वर्षीय जितेंद्र, 42 वर्षीय उसकी पत्नी सुशीला और इनकी इकलौती बेटी हिमानी सब्ज़ी मंडी एरिया की नई बस्ती में रहते थे. सुबह पुलिस को सूचना मिली की तीनों की मौत हो गई है. इसके बाद एसपी अजीत सिंह शेखावत सीआईए, औद्योगिक क्षेत्र थाना एसएचओ, सब्ज़ी मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज व एफएसएल टीम के साथ मौक़े पर पहुंचे.

बेड पर पड़े थे तीनों के शव

एसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे के दरवाज़े को तोड़ा तो कमरे में जेबीटी टीचर जितेंद्र, उसकी पत्नी सुशीला व बेटी हिमानी के शव बेड पर मिले. उन्होंने बताया कि मृतकों का किसी से कोई विवाद नहीं था. ना यहां पर मारपीट या चोरी की कोई वारदात हुई है. कमरे में मिली अंगीठी से अंदेशा है कि तीनों की दम घुटने से मौत हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही तीनों की मौत के कारण सामने आएंगे. पुलिस की छानबीन जारी है. हर प्रकार की शंका को ध्यान में रखकर जांच हो रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment