हिंदुस्तानी भाउ: एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर पर ऑल्टबालाजी पर उनकी हालिया वेब सीरीज में से एक में भारतीय सेना को अपमानित करने का आरोप लगाया है।

हिंदुस्तानी भाउ उर्फ विकास पाठक एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार हिंदुस्तानी भाउ ने कुछ ऐसा किया है जो आपको हैरान कर देगा। पूर्व Bigg Boss 13 के प्रतियोगी ने टीवी क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है। विकास पाठक ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद इस बात का खुलासा किया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर पर  ऑल्टबालाजी पर उनकी हालिया वेब सीरीज में से एक में भारतीय सेना को अपमानित करने का आरोप लगाया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने एकता और उनकी मां के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके कारणों का हवाला देते हुए, भाऊ का कहना है कि एकता ने अपने वेब शो XXX सीज़न 2 में सेना के जवानों (कर्मियों) का अनादर किया है। शो में, यह दिखाया गया है कि सेना के अधिकारी की पत्नी का उसके प्रेमी के साथ संबंध है, जबकि उसका पति युद्ध में है ।

भाऊ के हिसाब से सबसे घृणित और अपमानजनक दृश्य तब होता है जब पत्नी अपने प्रेमी को अपने पति की सेना की वर्दी पहनाती है और उसके साथ अंतरंग हो जाती है। विकास पाठक को लगता है कि यह सेना के अधिकारियों की गरिमाको चोट पहुंचा रहा है। हिंदुस्तानी भाउ ने मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि वे एकता और उसकी मां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment