ऋतिक रोशन: Krrish 4 16 साल बाद होगी ‘जादू’ की वापसी!

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने सभी प्रशंसकों को उस व़क्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देकर इस आईडिया का संकेत दिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी सफल सुपर हीरो फ्रेंचाइजी ‘कृष’ (Krrish) के निमार्ताओं ने फिल्म की चौथी किस्त बनाने का अपना मन बना लिया है. इस फ्रैंचाइजी का सफर फिल्म ‘कोई मिल गया’ से शुरू हुआ था, जिसमें एक मनुष्य और एक एलियन के बीच की खूबसूरत दोस्ती को दशार्या गया था. सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने सभी प्रशंसकों को उस व़क्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देकर इस आईडिया का संकेत दिया.

हाल ही में बंगलुरु में एक बहुत ही अप्राकृतिक आवाज सुनी गई थी, जिस पर ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने ऋतिक से पूछा कि क्या उन्होंने गलती से फिर से एलियंस को पृथ्वी पर बुला लिया है. ऋतिक के मजेदार जवाब ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. अभिनेता ने ट्वीट में कहा, ‘वह गलती नहीं थी. वक्त आ गया है.’ इस ट्वीट के बाद, जादू के किरदार को अगली किस्त के साथ फिल्म में वापस लाने के बारे में कयास लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है.

इस पर अभी तक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) या निर्माताओं में से कोई भी प्रत्यक्ष पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन अभिनेता के शब्द काफी कुछ बयां कर रहे हैं. अपने इस ट्वीट के बाद, अभिनेता ने उसी अटकल पर एक टैब्लॉइड के साथ एक और गुप्त संदेश साझा किया, जिसने कुछ भी पुष्टि करने के बजाय इन अटकलों को अधिक हवा दे दी है. अभिनेता लिखते है, ‘हां, दुनिया अब कुछ जादू के साथ कर सकती है.’ जादू, एक दशक से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है. यह किरदार इतना प्यारा है कि इसे बच्चों से लेकर नौजवान और बड़े बुजुर्गों तक सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया.

अगर यह खबर सच है, तो यह कोई .. मिल गया और क्रिश के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी. ऋतिक रोशन अभिनीत ‘क्रिश’ फ्रैंचाइज हमेशा से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है, क्योंकि यह भारत की सबसे बड़ी और एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment