IND vs AUS : शानदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी की बारी, बड़ी बढ़त पर होगी भारत की नजर

नई दिल्ली: 

IND vs AUS 1st Test : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत पहला टेस्ट मैच खेल रही है. कल पहले टेस्ट मैच का पहले दिन हुआ. जिसमें भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. उसमें हीरो रहे सर रविंद्र जडेजा. जडेजा ने कल 5 विकेट अपने नाम किए. जिसकी मदद से ऑस्ट्रेलिया को 177 रन पर ही रोक दिया गया. इसके बाद भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 77 रन बना लिए हैं 1 विकेट खोकर. उम्मीद है कि भारत के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के ऊपर बड़ी बढ़त जरूर बनाएंगे.

 

कल के मैच की बात करें तो रविंद्र जडेजा के अलावा अश्विन ने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. 3 विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की. वहीं सिराज और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया. 177 रन के जवाब में जब भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी तो रोहित शर्मा और केएल राहुल ने एक शानदार शुरुआत दी. हालांकि केएल राहुल 20 रन के निजी स्कोर पर चलते बने लेकिन अभी रोहित शर्मा 56 पर बैटिंग कर रहे हैं. सभी फैंस उम्मींद कर रहे हैं कि एक बड़ा स्कोर रोहित इस मैच में जरूर बनाएंगे.

 

उम्मीद करते हैं टीम इंडिया एक बड़ा स्कोर ऑस्ट्रेलिया के सामने रखेगी जिससे पहला टेस्ट मैच जल्दी अपने नाम करने में टीम सफल रहेगी. अभी भारत 100 रन पीछे से चल रहा है पर अगर विकेट अपने हाथ में रखे गए और दूसरा दिन पूरी बल्लेबाजी की गई तो ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी बढ़त ली जा सकती है. पिच की बात करें तो हरएक दिन अब स्पिन फैंडली पिच होती जाएगी. हालांकि भारत के लिए स्पिन को खेलना आसान है. रोहित और विराट के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है.

https://twitter.com/BCCI/status/1623661529467064325

 

    Related posts

    Leave a Comment