Ind Vs Aus Day 5: भारत के तीन विकेट गिरे-पंत का अर्धशतक

भारतीय टीम को अगर ये टेस्ट मैच जीतना है तो उसे हर हाल में 407 रनों को पूरा करना होगा.

नई दिल्ली: Ind vs Aus 3 rd test ,day 5 sydney Live Score: नमस्कार, सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन की लाइव कमेंट्री में आप सभी का स्वातत है. भारतीय टीम को अगर ये टेस्ट मैच जीतना है तो उसे हर हाल में 407 रनों को पूरा करना होगा. पांचवें दिन की सभी अपडेट्स के लिए आप हमारे साथ जुड़े हैं.

रत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैच की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत ने 2 विकेट खोकर 98 रन बना लिए है। चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 4 रन बनाकर नाबाद हैं। टीम इंडिया अभी भी ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 407 रनों के टारगेट से 309 रन पीछे है। भारत ने दूसरी पारी में रोहित (52) और शुभमन गिल (31) का विकेट खो दिए हैं।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 338 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में भारत 244 रन ही बना सकी थी। इसके बाद आस्ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन (84 रन), स्टीव स्मिथ (81 रन) और मार्नस लाबुशेन (73 रन) की बदौलत 6 विकेट खोकर 312 रनों पर अपनी दूसरी पारी घोषित कर दी। इस तरह भारत को जीत के लिए 407 रनों का विशाल लक्ष्य मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को रोहित और गिल ने 71 रन की साझेदारी करते हुए शानदार शुरुआत दिलाई। भारत को पहला झटका 23वें ओवर में शुभमन गिल के रुप में लगा। हेजलवुड की गेंद पर गिल ने विकेटकीपर टिम पेन को कैच थमाया। गिल ने डीआरएस लिया लेकिन उन्हें वापस जाना पड़ा। इसके बाद रोहित ने नाथन लियोन के ओवर में चौके के साथ अर्धशतक जड़ा। हालांकि अगले ही ओवर में रोहित मिशेल स्टार्क को कैच दे बैठे। इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक रहाणे और पुजारा ने भारत का कोई भी विकेट नहीं गिरने दिया।

https://twitter.com/BCCI/with_replies

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment