Ind vs Aus: प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ ये भारतीय तेज गेंदबाज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर गए तेज गेंदबाज इशान पोरेल के चोटिल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाजों के साथ प्रैक्टिस कर रहे इशान चोटिल हो गए और अब वह भारत लौटेंगे। बंगाल के इस गेंदबाज को नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भेजा था।

 

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई से इस बात को साझा किया। “इशान पोरेल को हैम्सट्रिंग इंजरी हुई है और वह कुछ दिन पहले ही भारत लौट चुके हैं। उनको हैम्सट्रिंग इंजरी हुई है लेकिन इसकी ड्रिग्री का अंदाजा तब लगाया जा सकेगा जब वह एनसीए में आंकलन के लिए जाएंगे।”

ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर गई भारतीय टीम के साथ चयनकर्ताओं ने तीन गेंदबाज को नेट्स में गेंदबाजी करने के लिए भेजा था। टी नटराजन, कार्तिक त्यागी और इशान पोरेल। कमलेश नागरकोटी ने आखिरी वक्त पर दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर रवाना होने से पहले इशान ने टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी। इस तस्वीर में उनके साथ विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और गेंदबाज उमेश यादव नजर आ रहे हैं।

टी नटराजन को नवदीप सैनी के बैकअप गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल कर लिया गया है। इशान के चोटिल होने के बाद अब नेट्स में भारतीय गेंदबाजों की मदद के लिए सिर्फ उत्तर प्रदेश के गेंदबाज कार्तिक त्यागी ही बचे हैं।

https://twitter.com/ishan_ip55/status/1326565049024933888

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment