IND vs ENG, 5th T20I : सीरीज के अंतिम मैच में इस नए धाकड़

फ़ाइनल व टी20 विश्वकप से पहले खेले जाने वाले अंतिम मैच में कप्तान विराट कोहली एक और नए खिलाड़ी को अजामा कर देख सकते हैं। जो अभी तक डग आउट में बैठा अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ पहुंची है। दोनों टीमें पिछले चार मैचों में दो – दो मैच अपने नाम कर चुकी हैं। ऐसे में सीरीज का अंतिम और फ़ाइनल मुकाबला 20 मार्च ( यानि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस तरह फ़ाइनल व टी20 विश्वकप से पहले खेले जाने वाले अंतिम मैच में कप्तान विराट कोहली एक और नए खिलाड़ी को अजामा कर देख सकते हैं। जो अभी तक डग आउट में बैठा अपनी बारी का इंतज़ार कर रहा है।

जी हां, सीरीज के 5वें मैच में कप्तान कोहली बाकी टीम में अधिक बदलाव ना करते हुए। स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को टीम में शामिल कर सकते हैं। जिनका पहली बार टी20 टीम इंडिया में चयन हुआ था और उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है। ऐसे में ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव को डेब्यू करने का मौका देने वाले कोहली अंतिम मैच में राहुल तेवतिया को भी मौका दे सकते हैं।

वहीं अंतिम मैच में टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाजी की बात करें तो रोहित शर्मा के साथ लगातार फेल होने वाले केएल राहुल ही नजर आएंगे। क्योंकि कप्तान कोहली ने साफ़ कर दिया है कि वो उनके चैम्पियन खिलाड़ी हैं और उनके साथ वो बने रहेंगे। इस तरह ओपनिंग जोड़ी में राहुल और रोहित शर्मा नजर आएंगे।

तीन नंबर पर पिछले मैच में धमाल मचाने वाले सूर्य कुमार यादव को इस मैच में भी मौका मिल सकता है। जबकि चार नंबर पर कप्तान विराट कोहली और बाद में श्रेयस अय्यर व विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत प्लेइंग इलेवन में खेलते नजर आ सकते हैं।

इसके बाद ऑल राउंडर खिलाड़ियों की बात करें तो हार्दिक पांड्या की जगह स्थिर रहेगी। जबकि उनके साथ वाशिंग्टन सुंदर की जगह कप्तान कोहली इस मैच में राहुल तेवतिया को मौका दे सकते हैं। जो भी तक बेंच पर ही बैठे हुए हैं।

तेज गेंदबाजी की बात करें तो इसमें भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर की जोड़ी के साथ टीम मैनेजमेंट बना रहना चाहेगा। जबकि अंत में युजवेंद्र चहल भी बतौर स्पिन गेंदबाज टीम में खेलते हुए नजर आएंगे।

https://twitter.com/BCCI/status/1372627227771211778

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment