Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम ने किया Playing Xi का ऐलान

टीम इंडिया के खिलाफ चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद मेहमान टीम इंग्लैंड के हौसले बुलंद है और उन्होंने अब शनिवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए भी प्लेइंग इलेवन का का ऐलान कर दिया है.

नई दिल्ली : टीम इंडिया के खिलाफ चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद मेहमान टीम इंग्लैंड के हौसले बुलंद है और उन्होंने अब शनिवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए भी प्लेइंग इलेवन का का ऐलान कर दिया है. इंग्लैंड ने 12 खिलाड़ियों के नाम को घोषत कर दिया है जिसमें से 11 खेलने उतरेंगे. इंग्लैंड टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए कई सारे बदलाव किए हैं. जोफ्रा आर्चर चोट के कारण बाहर है जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को मैनेजमेंट ने रेस्ट देने का ऐलान किया है. जोस बटलर वापस स्वदेश लौट गए हैं जबकि उनकी जगह बेन फोक्स विकेट के पीछे जिम्मेदारी संभालने वाले हैं.

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले डॉम बेस को 12 खिलाड़ी की लिस्ट में भी जगह नहीं मिली. ऑलराउंडर मोइन अली की टीम में वापसी हुई है और उन्हें चेन्नई की विकेट पर गेंदबाजी में फायदा मिल सकता है. जोफ्रा आर्चर और जेम्स एंडरसन की गैरमौजूदगी में  स्टुअर्ट ब्रॉड गेंदबाजी की कमांड संभालने वाले हैं और उनका साथ क्रिस वोक्स देने वाले हैं. बात करें इंग्लैंड कि टीम की तो डॉमिनिक सिबली, रोरी बर्न्स, डैन लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, बेन फोक्स (विकेटकीपर), मोईन अली, ओली पॉप जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, ओली स्टोन. बता दें कि ओली स्टोन का खेलना मुश्किल है.

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 578 रन बनाए जबकि भारतीय 337 रन पर आउट हुई थी. दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 178 रन बनाए और भारत को चेन्नई टेस्ट के जीतने के लिए 420 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में विराट कोहली एंड कंपनी सिर्फ 192 रन बना आई और 277 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अब सीरीज का आगला मैच 13 फरवरी को चेन्नई के मैदान पर होने वाला है. अब टीम इंडिया इस इंग्लैंड टीम का पूरा फायदा उठा सकती है क्योंकि इनके खरतनाक गेंदबाज इस मैच में नहीं हैं, अब देखना होगा कि चेन्नई के दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कैसा प्रदर्शन करती है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment