IND vs SA: उमरान मलिक को डेब्यू करने से कोई नहीं रोक सकता!

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले टीम इंडिया को 7 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था.

नई दिल्ली:  भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच रविवार 12 जून को पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम (Barabati Stadium) में हैं. दूसरा मुकाबला खेलने के लिए दोनों टीमें कटक पहुंच गई हैं. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले टीम इंडिया को 7 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था. उम्मीद है कि दूसरे मुकाबले में बदलाव के साथ ही रफ्तार के बादशाह उमरान मलिक (Umran Malik) को डेब्यू करने का मौका मिले.

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी गेंद की रफ्तार से बड़े से बड़े बल्लेबाजों को चित्त कर दिया था. आईपीएल 2022 के 14 मुकाबलों में उमरान मलिक ने 22 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की थी. इतना ही नहीं आईपीएल 2022 में उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की गेंदबाजी की धुरी बन गए थे. उमरान मलिक के इस शानदार खेल की वजह से टीम इंडिया में जगह मिली है.

उमरान मलिक (Umran Malik) का टीम इंडिया (Team India) में चयन तो हो गया है, लेकिन अभी तक उनको खेलने का मौका नहीं मिला है. उम्मीद थी कि 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में उनको खेलने का मौका मिलेगा. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पहले मुकाबले में खेले आवेश खान (Aavesh Khan) की जगह उनको मौका मिल सकता है.

उमरान मलिक (Umran Malik) के बेहतरीन गेंदबाजी की तारीफ करने से कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) खुद को रोक नहीं पाए. राहुल द्रविड़ ने उमरान मलिक की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की है. अब देखना है कि 12 जून को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबले में उमरान मलिक को खेलने का मौका मिलता है कि नहीं.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment