IND vs SA: बारिश ने ऋषभ पंत के सपने पर फेरा पानी, बराबरी पर खत्म हुई सीरीज

जिससे ऋषभ पंत अपनी कप्तानी में सीरीज नहीं जीत पाए. बारिश थोड़ी देर के लिए रुकी तो मुकाबला शुरु हुआ. लेकिन पूरा मैच नहीं खेला जा सका.

नई दिल्ली:  इंडिया (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले के शुरु होने से पहले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में भारी बारिश की वजह से मुकाबला रद्द हो गया. जिससे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी कप्तानी में सीरीज नहीं जीत पाए. बारिश (Rain) थोड़ी देर के लिए रुकी तो मुकाबला शुरु हुआ. लेकिन पूरा मैच नहीं खेला जा सका. मुकाबला शुरू होने से पहले ही संभावना जताई जा रही था कि बारिश बीच में खलल डालेगी. हुआ भी वही.

आपको बता दें कि बारिश ने ऋषभ पंत के सपने पर पानी फेर दिया है. बारिश की वजह से ऋषभ पंत अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को सीरीज नहीं जिता पाए. सीरीज के निर्णायक और आखिरी मुकाबले में सिर्फ 3.3 ओवर खेला जा सका.

आखिरी मुकाबले में खेले गए 3.3 ओवर में ईशान किशन 15 रन बनाए. दूसरे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 10 रन बनाया. तो वहीं कप्तान ऋषभ पंत नाबार 1 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका की बात करें तो लुंगी एनगिडी ने 2 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की और बारिश ने इस मुकाबले पर पानी फेर दिया. इस सीरीज के बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर भुवनेश्वर कुमार को चुना गया.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment