IND vs SL: श्रीलंका में टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन-शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम

शिखर धवन की अगुवाई वाली भारत की लिमिटेड फॉर्मेट टीम ने गुरुवार को कोलंबो में लाइट्स के अंदर पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

शिखर धवन की अगुवाई वाली भारत की लिमिटेड फॉर्मेट टीम ने गुरुवार को कोलंबो में लाइट्स के अंदर पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “नेट हिट करने का समय। कृत्रिम रोशनी में हमारा पहला अभ्यास सत्र अब शुरू होता है।” इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने श्रीलंका के खिलाफ भारत की आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के संशोधित कार्यक्रम की घोषणा की थी।

बीसीसीआई के एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “तीन वनडे और इतने ही T20I मैचों का दौरा अब 18 जुलाई, 2021 से शुरू होगा।” इस दौरे पर तीन वनडे अब 18, 20 और 23 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि तीन T20 मैच 25, 27 और 29 जुलाई को खेले जाएंगे।

शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम को मंगलवार से वनडे खेलनी थी, लेकिन श्रीलंका कैंप में हाल ही में COVID-19 मामलों के कारण दौरा 18 जुलाई से शुरू किये जाने का ऐलान किया गया।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, रितुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया। नेट गेंदबाज: ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

https://twitter.com/BCCI/status/1415675299446939652

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment