India U19 vs Australia U19 : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, फाइनल में पहुंची टीम

India U19 vs Australia U19 : शनिवार को भारत का मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड की टीम के साथ होगा. और सभी फैंस को उम्मींद है कि भारत की टीम एक बार फिर से अंडर 19 वर्ल्ड कप अपने नाम करेगी.

नई दिल्ली: India U19 vs Australia U19 : भारत लगातार चौथी बार अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है. सेमीफाइनल मुकाबले में यश धुल की टीम ने बड़ी ही आसानी से ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दे दी. भारत ने ये मुकाबला 96 रन से अपने नाम कर लिया. भारत ने पहली बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर्स में 290 रन बना लिए. जिसमें कप्तान यश धुल की कप्तानी पारी शामिल रही. यश ने 110 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया. वहीं रशीद अपने शतक से चूक गए, 94 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए.

https://twitter.com/BCCI/status/1488968701752020992

वहीं जब ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज बल्लेबाजी के लिए आए तो शुरुआत टीम की ठीक नहीं रही. 3 रन पर ही रवि कुमार ने झटका दे दिया. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी हुई. विक्की ने तीन और रवि, निशांत ने दो-दो विकेट अपने नाम किए.

अब शनिवार को भारत का मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड की टीम के साथ होगा. और सभी फैंस को उम्मींद है कि भारत की टीम एक बार फिर से अंडर 19 वर्ल्ड कप अपने नाम करेगी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment