जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई-11 सैनिक खोने से तिलमिलाया पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान तिलमिला गया है. वह अपनी शर्मिंदगी छिपाने के लिए और खौफ के मारे अब भारत पर ही मनगढ़त आरोप लगा रहा है.

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान तिलमिला गया है. वह अपनी शर्मिंदगी छिपाने के लिए और खौफ के मारे अब भारत पर ही मनगढ़त आरोप लगा रहा है. पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और सेना के प्रवक्‍ता ने आरोप लगाया है कि भारत ने चाइना-पाकिस्‍तान इकनॉमिक कॉरिडोर (CPEC) को बर्बाद करने के लिए 80 अरब रुपये दिए हैं. झूठे और मक्कार पाकिस्तान का कहना है कि भारत बलूचिस्‍तान में आतंक फैला रहा है और उसने सीपीईसी को बर्बाद करने के लिए 700 आतंकी तैयार किए हैं. उन्होंने कहा है कि मोदी के निर्देश पर भारतीय खुफिया एजेंसी RAW इसका जिम्मा संभाल रही है.

 

इतना ही नहीं, अपने झूठे आरोपों को सिद्ध करने के लिए पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने जम्‍मू-कश्‍मीर में सक्रिय आतंकवादियों को पालने वाले कथित भारतीय आतंकवाद पर भी डोजियर पेश किया. कुरैशी ने दावा किया कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) ने सीपीईसी को बर्बाद करने के लिए विशेष सेल तैयार किया है. कुरैशी ने कहा, ‘भारत सीपीईसी को बर्बाद करना चाहता है. इसके लिए उसने 80 अरब रुपये दिए हैं. भारत ने बलूचिस्‍तान में सीपीईसी को निशाना बनाने के लिए 700 लोगों की मिलिशिया बनाई है.’

शाह महमूद कुरैशी ने आरोप लगाया कि भारत गिलगित-बाल्टिस्‍तान में चुनाव से पहले राष्‍ट्रवाद को हवा देना चाहता है. पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने आरोप लगाया कि पाकिस्‍तान में आतंकवाद फैलाने के लिए भारत अपनी जमीन का इस्तेमाल कर रहा है. पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री ने यह भी कहा कि आने वाले वक्त में पाकिस्तान के अंदर आतंकी हमलों में इजाफा हो सकता है.

वहीं पाकिस्‍तान के सेना प्रवक्‍ता ने कहा, ‘देश में आतंकवादी घटनाओं के पीछे भारत का हाथ है. भारत बीएलए, बीआरए और तहरीक-ए- तालिबान की मदद कर रहा है.’ उन्होंने कहा कि अफगानिस्‍तान में भारतीय दूतावास के अधिकारी ने पाकिस्‍तान के बडे़ शहरों में हमले की योजना बनाई है

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts