infinix hot 9 बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ

बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) ने अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने हांगकांग में इनफिनिक्स हॉट 9 (infinix hot 9) से पर्दा उठा दिया है. कंपनी  का ये फोन  पिछले साल लॉन्च हुए इनफिनिक्ल हॉट 8 का सक्सेसर फोन है, जिसे फिलहाल सिर्फ इंडोनेशिया में ही उपलब्ध कराया गया है.  फोन की सबसे खास बात इसके कम कीमत में ट्रिपल कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी है. सेल्फी कैमरा को मिला कर इस फोन में टोटल 4 कैमरे मिलते हैं. फोन का डिजाइन भी महंगे फोन की डिजाइन की तरह है, नया फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है.

Infinix Hot 9 के फीचर्स
इस फोन में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है. फोन में Helio A25 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि कुछ इंडोनेशियन पब्लिकेशंस का यह भी कहना है कि फोन Helio P35 प्रोसेसर से लैस है. फोन में फेस अनलॉक, AR Emoji, AR स्टिकर जैसे फीचर दिए गए हैं. डुअल सिम वाले इस फोन में  4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है.

फोन में कुल 4 कैमरे

फोन XOS 6.0 पर बेस्ड Android 10 पर काम करता है. फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का लो लाइट सेंसर भी है.

इंफिनिक्स हॉट 9 की कीमत
इंडोनेशिया में इस फोन को Rp 1,699,000 (भारतीय कीमत में 7,987 रुपये) के कीमत में लॉन्च किया गया है. इस फोन को भारत और दुनिया के बाकी बाजार में कब पेश किया जाएगा इस बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts