iPhone 13 Pro Max की कीमत और स्पेसिफिकेशंस लीक,14 सितंबर को लॉन्च

Apple iPhone 13 सीरीज 14 सितंबर को लॉन्च होने को तैयार है। इस सीरीज के तहत कंपनी चार नए हैंडसेट- iPhone 13 Mini, iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max लॉन्च करने वाली है। बीते दिनों आई कुछ लीक में इस सीरीज के टॉप एंड वेरियंट यानी आईफोन 13 प्रो मैक्स के कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी। अब लॉन्च से कुछ दिन पहले एक नई लीक आई है, जिसमें इस फोन की कीमत के साथ कई और डीटेल का खुलासा हो गया है।

कीमत और कलर वेरियंट 
ऐपल हब और गिजचाइना की रिपोर्ट के अनुसार आईफोन 13 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 1,099 डॉलर (करीब 80,679 रुपये) होगी और इसकी सेल 24 सितंबर से शुरू हो सकती है। कंपनी इस फोन को वाइट, ब्लैक और प्रॉडक्ट (रेड) कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है। इसके अलावा इस फोन के पिंक कलर ऑप्शन में भी आने की काफी संभावना है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
आईफोन 13 प्रो मैक्स में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का ProMotion ALways-on OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन का डिस्प्ले पहले से छोटे नॉच वाला होगा और इसमें Face ID 2.0 भी ऑफर किया जाएगा। ऐपल का यह फोन तीन स्टोरेज वेरियंट- 128जीबी, 512जीबी और 1टीबी में आ सकता है। प्रोसेसर की जहां तक बात है, तो कंपनी इसमें ऐपल का लेटेस्ट A15 बायॉनिक सिस्टम-ऑन-चिप ऑफर कर सकती है।

फोटोग्राफी के लिए आईफोन 13 प्रो मैक्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें कंपनी वीडियो के लिए ProRes फीचर के साथ एक f/1.8 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी दे सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐपल के इस फोन में ऐस्ट्रोफोटोग्राफी मोड भी मिलने की उम्मीद है।

अगर बैटरी की बात करें तो आईफोन 13 प्रो मैक्स 4352mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई 6E और पहले से बेहतर 5G कनेक्टिविटी देखने को मिल सकती है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

 

Related posts

Leave a Comment