IPL 2020: दुबई.भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बैट तराशते दिखे

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली एक वीडियो में अपने बैट की मरम्मत करते दिखे। इससे प्रभावित हार्दिक पंड्या

दुबई.भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उन क्रिकेटर्स में शामिल हैं, जो खेल को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। प्रैक्टिस से लेकर क्रिकेट किट तक पर उनकी पूरी निगाह रहती है। एक लाइन में कहा जाए तो वह किसी भी टूर्नमेंट या मैच की 360° तैयारी करते हैं। कोई कसर नहीं छोड़ते। इस क्रम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र के शुरू होने से ठीक पहले वह अपने बल्ले को तराशते नजर आए।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बल्ले के हैंडल को आरी से काटकर छोटा कर रहे थे। उन्होंने लिखा- यह छोटी से चीज, जिसका फर्क पड़ता है। मेरे लिए कुछ सेंटीमीटर भी बैट के बैलेंस के लिए बहुत जरूरी हैं। मुझे अपने बैट्स का ध्यान रखना पंसद है। वीडियो में उनके पीछे कई और बल्ले भी रखे दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखते ही भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, जो आईपीएल में मुंबई इंडियंस में खेलते हैं, ने तत्काल उनसे मदद मांगी। वह चाहते हैं कि विराट कोहली उनके बल्लों की भी मरम्मत कर दें। उन्होंने कॉमेंट किया- मैं अपने कुछ बैट्स आपके पास भेज रहा हूं…।

https://www.instagram.com/p/CE_Zk-Cgvto/

उल्लेखनीय है कि आईपीएल का मौजूदा सत्र कोरोना वायरस की वजह से देश से बाहर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम यहां पहले खिताब के लिए जोर लगाएगी और कप्तान कोहली अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment