IPL 2020: राजस्थान और पंजाब के बीच जंग आज

नई दिल्ली: आईपीएल के 13वें सीजन का 9वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। राजस्थान की ताकत इस मैच में और बढ़ गई है, क्योंकि धमाकेदार खिलाड़ी जोस बटलर भी टीम में शामिल हो गए हैं। बटलर के शामिल होने से पंजाब को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। राजस्थान ने अपने पहले मैच में 3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को हाई स्कोरिंग मैच में हराया।  राजस्थान के लिए संजू सैमसन, स्मिथ और जोफ्रा आर्चर ने पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। 

दूसरी ओर किंग्स इलेवन ने मौजूदा सीजन में हार से शुरुआत की। पंजाब को पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में हराया था।  इस मैच में पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल ने 89 रन की पारी खेली थी।  हालांकि दूसरे मैच में पंजाब ने बेहतरीन वापसी करते हुए विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रन से रौंदकर जीत की राह पकड़ ली है। इस मैच में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने 132 रन की शानदार पारी खेली।

– संभावित प्लेइंग इलेवन

– किंग्स इलेवन पंजाब 

लोकेश राहुल (विकेटकीपर, कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, शेल्डनर कॉट्रेल, रवि बिश्नोई।

– राजस्थान रॉयल्स

जोस बटलर (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रियान पराग, डेविड मिलर, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस अय्यर, राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट, अंकित राजपूत।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment