IPL 2021 MIvsSRH : हैदराबाद की लगातार तीसरी हार-मुंबई ने जीता मैच

आईपीएल 2021 के आज के मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. आईपीएल 14 में सनराइजर्स हैदराबाद की ये लगातार तीसरी हार है. टीम अभी भी अपना खाता नहीं खोल पाई है.

नई दिल्ली : आईपीएल 2021 के आज के मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया. आईपीएल 14 में सनराइजर्स हैदराबाद की ये लगातार तीसरी हार है. टीम अभी भी अपना खाता नहीं खोल पाई है और प्वांट्स टेबल में सबसे नीचे है. अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आगे की राह बहुत मुश्किल हो गई है. टीम को लगातार मैच जीतने होंगे. वहीं मुंबई इंडियंस ने तीन में से अपना दूसरा मैच जीत लिया है. आज के मैच में मुंबई की टीम ज्यादा स्कोर नहीं बना पाई थी, ऐसे में हैदराबाद की जीत की संभावना थी, लेकिन टीम की बल्लेबाजी लगातार फेल हो रही है और यही टीम के लिए मुश्कि का सबब है. अच्छी शुरुआत के बाद हैदराबाद की बल्लेबाजी एक बार फिर बिखर गई. अब रविवार को आईपीएल 2021 में दो मैच खेले जाएंगे. यानी अब डबल हेडर की बारी है.
इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के सामने बड़ा स्कोर नहीं था और टीम के लिए एक बार फिर हैदराबाद की सबसे सफल सलामी जोड़ी कप्तान डेविडन वार्नर और जॉनी बेयरस्टो आए. दोनों ने शुरुआत में संभलकर बल्लेबाजी की. हालांकि उसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने हाथ खोलने शुरू किए और तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए. टीम ने जल्दी ही 50 रन जोड़ लिए. लेकिन जब टीम का स्कोर 67 रन था, तभी जॉनी बेयरस्टो आउट हो गए. इसके बाद नंबर तीन पर आए मनीष पांडे का  बल्ला एक बार फिर नहीं चला. वे दो ही रन बना सके. इसके बाद जब टीम का स्कोर 90 रन था, तभी कप्तान डेविड वार्नर एक रन चुराने के प्रयास में रन आउट हो गए, ये टीम के लिए बड़ा झटका था. इसके बाद विराट सिंह भी पवेलियन चले गए और टीम पर संकट गहरा गया. अभिषेक शर्मा भी दो रन बनाकर चलते बने. टीम पर अभी भी संकट था. इसी बीच विजय शंकर ने दो छक्के मारकर टीम पर से दबाव कम करने का प्रयास किया. उनके साथ छक्के मारने के विशेषज्ञ अब्दुल समद भी थे. इसलिए लग रहा था कि ये दोनों मिलकर टीम की नैय्या पार लगा देंगे. एक चौका लगाने के बाद अब्दुल समद भी रन आउट हो गए. उन्हें हार्दिक पांड्या ने सीधे थ्रो पर रन आउट किया. इसी ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने राशिद खान को भी आउट कर दिया. इसके बाद टीम पर हार का संकट मंडराने लगा था. अब सारी उम्मीदें विजय शंकर से ही थी. लेकिन जसप्रीत बुमराह ने उन्हें 19वें ओवर में आउट कर मुंबई की जीत पक्की कर दी. आखिरी ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट लेकर मैच जिता दिया.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts