IPL 2022: धोनी की कप्तानी से रंग में लौटी CSK, दिल्ली की बढ़ी मुश्किलें

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 6 विकेट खोकर 208 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

नई दिल्ली: 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 55वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को 91 रनों से आसानी से जीत लिया है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 6 विकेट खोकर 208 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे सलामी बल्लेबाजी करने आए. दोनों बल्लेबाजों ने टीम को शानदार शुरुआत दी. ऋतुराज गायकवाड़ ने 41 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौका और एक छक्का देखने को मिला. दूसरे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने 87 रन की पारी खेली. इस दौरान कॉनवे के बल्ले से 7 चौके और 5 छक्के देखने को मिले.

नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए शिवम दुबे ने तूफानी अंदाज में 19 गेंदों में 32 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान दुबे के बल्ले से 2 चौका और 2 छक्का देखने को मिला. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी 21 रन की पारी खेली. इस दौरान धोनी के बल्ले से 1 चौका और 2 छक्के देखने को मिले. एमएस धोनी के 21 रन की बदौलत टीम 208 रन का बड़ा स्कोर में सफल हुई.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब हुई. आईपीएल के इस सीजन में पहली बार सलामी बल्लेबाजी करने आए श्रीकार भरत 8 रन पर पवेलियन लौट गए. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 19 रन बनाकर आउट हो गए. मिचेल मार्श 25 रन तो कप्तान ऋषभ पंत 21 रन बनाकर पवेलियन चलते बने. शार्दुल ठाकुर ने 24 रन बनाया तो जरुर, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

सीएसके के गेंदबाजों का भी योगदान शानदार रहा है. आज के मुकाबले में मोईन अली 3 विकेट झटके. मुकेश चौधरी, सिमरनजीत सिंह और ड्वेन ब्रावो ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. जबकि महेश दीक्षना को एक विकेट मिला.

आईपीएल में इस सीजन में बने रहने के लिए अब भी सीएसके की उम्मीदें बरकरार हैं. जबकि दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किल बढ़ती हुई नजर आ रही है. चेन्नई की टीम आठवें पायदान पर आ गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स पांचवे पायदान पर है. अगर सीएसके लगातार मुकाबला जीतने में सफल होती है, उम्मीद है कि वो भी क्वालीफाई कर सकती है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment