IPL 2022: मार्श और वार्नर की शानदार बल्लेबाजी से दिल्ली की उम्मीदें जिंदा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी की न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 160 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई है.

नई दिल्ली:  आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 58वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स 8 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल हुई है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी की न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 160 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. टीम के सलामी बल्लेबाजी श्रीकर भरत बिना खाता खोले आउट हो गए. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए मिशेल मार्श ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. मिशेल मार्श ने 62 गेंद का सामना करते हुए 89 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 7 छक्के देखने को मिले. वहीं डेविड वार्नर ने 41 गेंद का सामना करते हुए 52 रन की नाबाद मैच जिताऊ पारी खेली. आज के मुकाबले में दिल्ली की जीत से उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है.

राजस्थान की टीम से यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर सलामी बल्लेबाजी करने आए. जोस बटलर से राजस्थान को आज काफी उम्मीदें थी. लेकिन आज उन्होंने अपने फैंस को निराश किया है. जोस बटलर 7 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 19 रन बनाकर चलते बने. राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने आज बल्लेबाजी में बदलाव किया. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आर अश्विन को भेजा. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए आर अश्विन ने शानदार 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान अश्विन के बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के देखने को मिले.

नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए देवदत्त पडिक्कल ने भी शानदार 48 रनों की पारी खेली. इस दौरान देवदत्त पडिक्कल के बल्ले से 6 चौका 2 छक्का देखने को मिला. जबकि कप्तान संजू सैमसन 6 रन बनाकर पवेलियन वापस चलते बने. रस्सी वैन डुसेन ने 12 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 160 रन तक पहुंचाया.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment