IPL 2022, GT vs CSK: डेविड मिलर के तूफान में उड़ा सीएसके

गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम 5 विकेट खोकर 169 रन का स्कोर खड़ा किया है.

नई दिल्ली:  आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल के इस सीजन का 29वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. गुजरात की टीम ने 3 विकेट से मुकाबला जीत लिया. गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम 5 विकेट खोकर 169 रन का स्कोर खड़ा किया है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम से रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल सलामी बल्लेबाजी करने आए. साहा 11 रन बनाकर चलते बने. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल खाता नहीं खोल पाए. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए अभिनव मनोहर भी 12 रन पर आउट होकर चले गए.

इसके बाद बल्लेबाजी करने डेविड मिलर आए. डेविड मिलर की तूफान में चेन्नई उड़ गई. डेविड मिलर ने 51 गेंद पर नाबाद 94 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. डेविड मिलर के बल्ले से 8 चौका और 6 छक्का देखने को मिला. कप्तान राशिद खान ने भी आज के मुकाबले में 21 गेंद में 40 रन का शानदार पारी खेली. आज के मुकाबले में इन्हीं दोनों खिलाड़ियों ने टीम को शानदार जीत दिलाई.

 

चेन्नई की टीम से सलामी बल्लेबाजी रितुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा करने आए. रितुराज गायकवाड़ ने 73 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौका और 5 छक्का देखने को मिला. मध्यक्रम में अंबाती रायुडू ने 46 रन की शानदार पारी खेली. शिवम दुबे 19 रन बनाए. कप्तान रविंद्र जडेजा ने 22 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 170 रन के करीब पहुंचाया. लेकिन गेंदबाजों के ढीली गेंदबाजी से सीएसके को हार का सामना करना पड़ा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts