IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने आज का मुकाबला 36 रन से गवांया रोहित शर्मा हुए बाहर

 मुंबई ने आज का आंठवा मैच भी गवां दिया है. मुंबई इंडियंस ने आज का मुकाबला 36 रन से गवांया है.  इस मुकाबले में के एल राहुल ने एक बार फिर शानदार शतक जड़ दिया है.

नई दिल्ली:   आईपीएल (IPL 2022) का 37 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के बीच में खेला गया. मुंबई ने आज का आंठवा मैच भी गवां दिया है. मुंबई इंडियंस ने आज का मुकाबला 36 रन से गवांया है.  इस मुकाबले में के एल राहुल ने एक बार फिर शानदार शतक जड़ दिया है. यह इस सीजन में पहली बार है जब किसी खिलाड़ी ने एक ही टीम के खिलाफ शतक जड़ा हो. इसके पहले ऐसा सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) को ही करते हुए देखा गया है. विराट कोहली ने भी पिछले सीजन (IPL) में एक ही टीम के खिलाफ लगातार दो मुकाबलों में शतक जड़ दिए थे. हालांकि बात करें लखनऊ की पारी की तो आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. मुंबई इंडियंस ने काफी शानदार गेंदबाजी की है.

बात करें अगर मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी की तो बल्लेबाजी के मामले में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को शुरुआत में काफी अच्छी शुरुआत दिलाई. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पावर प्ले में पुराने अंदाज में शॉटस खेले और अपनी टीम के लिए रन बटोरे. दूसरे चोर पर ईशान किशन धीरे- धीरे पारी को आगे बढ़ाते हुए दिखाई दिए लेकिन उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

मुंबई इंडियंस में जिस खिलाड़ी से सबसे ज्यादा उम्मीद थी वो खिलाड़ी भी नहीं चला. तिलक वर्मा ने रवि बिश्नोई को उनके तीसरे ओवर में आड़े हाथों लिया. तिलक ने इस ओवर में दो छक्के लगाए और कुल 16 रन ही बटोरे. मिला जुला के आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोशिश अच्छी की लेकिन फिर भी मुकाबले को हार गई.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts