IPL 2022: राशिद खान ने अंतिम गेंद पर छक्का मार गुजरात को दिलाई जीत

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 195 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है.

नई दिल्ली:   आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आज आईपीएल के इस सीजन का 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच वानखेडे स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला गया. गुजराट टाइटंस ने 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 195 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से सलामी बल्लेबाजी अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन करने आए. अभिषेक शर्मा ने 65 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. दूसरे सलामी बल्लेबाज केन विलियमसन 5 रन पर ही आउट हो गए. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी 16 रन पर ही आउट हो गए. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए एडेन मार्क्रम ने 56 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. शशांक सिंह ने तूफानी अंदाज में 25 रन की बदौलत टीम ने 195 रन का स्कोर करने में सफल हुई.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम की सलामी बल्लेबाजी रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल करने आए. साहा ने 68 रन की पारी खेली. दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 22 रन पर आउट हुए. हार्दिक पांड्या 10 रन पर आउट हुए. डेविड मिलर 17 रन बनाकर आउट हुए. राहुल तेवतिया नाबाद 21 गेंद पर 40 रन और राशिद खान ने नाबाद 11 गेंद पर 31 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. गुजरात की टीम ने 5 विकेट पर 199 रन बना कर मुकाबला अपने नाम कर लिया.

उमरान मलिक आज के मुकाबले में 5 विकेट तो जरुर अपने नाम करने में सफल हुए लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जीत नहीं पाई. इसके अलावा किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला है. यही वजह है कि टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

https://twitter.com/IPL/status/1519377224876535815

 

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment